FAADU

घर पर कोई नहीं था तो बुढऊ ने बुलाई कॉलगर्ल….फिर जो लड़की आई उसे देखते ही हार्ट अटैक आ गया

New Delhi : ऐसे सरप्राइज अक्सर किस्से-कहानियों या फिर फिल्मों में नजर आते हैं। लेकिन इटली में कुछ ऐसा हुआ कि रंगीन मिजाज होने वाले ससुर जी का मुंह खुला का खुला रह गया। 70 साल के बुढ़ऊ ने मौका देख घर पर एक कॉलगर्ल बुलाई, लेकिन उसे देख वो सकते में आ गए।

इटली के शहर विसेंजा में रहने वाले 70 साल के एक दादा जी ने अपनी मचलती तबीयत को शांत करने के लिए घर से दूर अपने एक दूसरे अपार्टमेंट पर एक कॉलगर्ल बुलाई। मौका देखकर चौका मारने के लिए दादा जी ने वियाग्रा का इंतजाम भी कर लिया और घर पर बहाना बनाकर दूसरे अपार्टमेंट खिसक लिए।  धड़कते दिल से इंतजार के बाद अपार्टमेंट की कॉलबेल बजी। बेकाबू धड़कनों को संभालते हुए दादाजी ने दरवाजा खोला, लेकिन दरवाजे पर जो कॉलगर्ल खड़ी थी, उसे देख बुढ़ऊ सदमे में आ गए..उन्हें हार्ट अटैक आ गया। उनकी सारी पोलपट्टी खुल गई और एक गहरा राज भी। बुढ़ऊ के साथ वो कॉलगर्ल भी हक्की-बक्की रह गई। दरअसल कॉलगर्ल के रूप में जो सामने खड़ी थी वो उनकी होने वाली बहू थी। उनका बेटा कुछ ही दिन में उस लड़की से शादी करने वाला था।

‘डेली स्टार’ के मुताबिक बुढ़ऊ के 40 साल के बेटे को जब ये पूरा वाक्या पता चला तो वो उल्टा अपने बाप पर ही बरस पड़ा। उसने अपनी साउथ अमेरिकन गर्लफ्रेंड को लेकर बेटे ने बाप से लंबी बहस भी की। हालांकि इससे पहले बॉयफ्रेंड को भी नहीं पता था कि उसकी गर्लफ्रेंड एक कॉलगर्ल है और वो पुरुषों के साथ से’क्स करके कमाई करती है। वो तो अपनी गर्लफ्रेंड के मेड होने की बात पर यकीन किए बैठा था।

लेकिन अपने पिता से झगड़े के बाद वो भी सुकून से नहीं रह सका। कपल का ब्रेकअप हो गया और लड़के ने ये बात अपने बाप को भी बता दी। दोनों का ब्रेकअप सुनकर दादाजी खुश हो गए। दरअसल उनका बेटा अपने बाप की इस बात पर यकीन नहीं कर सका कि दरवाजे पर कॉलगर्ल के रूप में होने वाली बहू को देखने और कुछ पल के सरप्राइज के बाद दोनों अपने-अपने रास्ते चले गए होंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top